मशहूर टीवी शो अभिनेता हुए गिरफ़्तार, पत्नी ने मारपीट का लगाया था आरोप

गोरेगांव पुलिस स्टेशन: टीवी सीरियल के जानें मानें अभिनेता करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खबर है कि, उनकी पत्नी निशा रावल ने मेहरा के ख़िलाफ़ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है. जिसके बाद, मुंबई पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एक्टर मेहरा को हिरासत में ले लिया। आज हो सकती है कोर्ट में पेशी।

बता दें, मशहूर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ से आमजन के बीच अपनी पहचान बनाने वाला नैतिक उर्फ़ एक्टर करण मेहरा से निशा रावल की मुलाकात एक टीवी सेट पे हुई थी. करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद, दोनों वर्ष 2012 में शादी के बंधन में बंध गए. साल 2017 में उनका एक बेटा भी हुआ था. उसके बाद, अभी काफी दिनों से दोनों में तकरार की लगातार खबरे आ रही थी. इसी बीच, रावल ने मेहरा पर डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज करा दिया। मुंबई पुलिस ने भी एक्शन लेते हुए, मेहरा को गिरफ़्तार कर लिया।

रावल ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा है कि, करण मेहरा उनके साथ पहले लड़ाई करते करते फिर मारपीट पर उतारू हो गए. पुलिस स्टेशन ने एक्टर करण मेहरा पर धारा 336, 337, 332, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, मामले में कितनी सच्चाई है अभी तक इसका कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है. आगे की जांच पड़ताल जारी है.