भारतीय गेम FAU-G ने मचाया गूगल प्ले स्टोर पर धमाल

भारतीय गेम FAU-G ने मचाया गूगल प्ले स्टोर पर धमाल

सत्यकेतन समाचार: हाल ही में लॉन्च हुई भारतीय गेम FAU-G (फियरलेस एंड यूनाइटेड-गार्ड्स) ने गूगल पर धमाल मचा दिया हैं. FAU-G (फियरलेस एंड यूनाइटेड-गार्ड्स) को 26 जनवरी 2021 (गणतंत्र दिवस) के दिन लॉन्च किया गया था. FAU-G (फियरलेस एंड यूनाइटेड-गार्ड्स) एक ऑनलाइन मल्टी प्लयेर गेम हैं. जिसे बेंगलुरु की एक कम्पनी ने बनाया हैं. इस गेम की पहली झलक की तस्वीर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर शेयर की थी. यह गेम प्ले स्टोर और IOS दोनों यूजर के लिए उपलब्ध हैं. इस गेम को अब तक 5 मिलियन से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया हैं. FAU-G गेम को उसके प्रतिद्वंदी PUBG MOBILE के विपरीत बनाया गया हैं. जोकि भारत में स्थित लद्दाख के गलवान घाटी पर आधारित हैं.

यह गेम भारत और चीन के बीच हुईं गलवान घाटी के युद्ध पर आधारित हैं. इस गेम की सबसे अलग बात यह हैं कि यह गेम हिंदी भाषा में बनाई गयी हैं. जोकि गेम का एक बहुत ही दिलचस्प हिस्सा हैं. इस गेम को लेकर भारतीय यूजर बहुत ही प्रेरित हुए हैं और आशा कर रहे हैं कि गेम के अपडेट के बाद गेम को और अच्छा बनाया जाए.

बता दे कि गेम भारतीय सेना पर आधारित हैं तो कम्पनी ने FAU-G गेम की कमाई का 10% भारतीय सेना को देने की बात कही हैं. यह भी एक कारण हैं जिसके वजह से इस गेम को इतना पसंद किया जा रहा हैं.

loading...