Srishti Goswami CM Uttarakhand: सृष्टि गोस्वामी बनेंगी उत्तराखंड की एक दिन की CM, जानें पूरी कहानी

नई दिल्ली, Srishti Goswami CM Uttarakhand: 24 जनवरी को राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर, हरिद्वार निवासी सृष्टि गोस्वामी उत्तराखंड की सीएम बनेंगी। उन्हे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत देहरादून में बाल सभा सत्र के दौरान एक दिन के लिए उत्तराखंड का सीएम बनाएंगे। सृष्टि के सामने सभी विभागीय अधिकारी अपने विभाग के कार्यों का प्रजेंटेशन देंगे।

रविवार को बाल विधानसभा दोपहर 12 बजे से तीन बजे तक आयोजित होगी। यह बाल विधानसभा तीन साल में एक बार आयोजित की जाती है। बाल विधानसभा में हर तीन वर्ष में बाल मुख्यमंत्री का चयन किया जाता है। इस बार बाल विधानसभा में मुख्यमंत्री सृष्टि गोस्वामी को बनाया जाएगा। सृष्टि खुद बाल विभाग का प्रजेंटेशन देंगी।

सृष्टि गोस्वामी ग्राम दौलतपुर की निवासी है और रुड़की के बीएसएम पीजी कॉलेज से बीएससी एग्रीकल्चर में 7वे सेमेस्टर की छात्रा हैं। सृष्टि गोस्वामी ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें उन्होंने इस कार्य के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर की और सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद दिया।

सृष्टि ने कहा कि एक दिन का सीएम बनने के बाद वह विभागों की समीक्षा करेंगी। प्रजेंटेशन देखने के बाद उन्हें अपना सुझाव देंगी। उनका फोकस बालिका सुरक्षा और उनके उत्थान से जुड़े मुद्दों पर होगा।

loading...