नंबर वन बनने के लिए तैयार थाना मुखर्जी नगर

टीम थाना मुखर्जी नगर

नई दिल्ली, नवीन कुमार। हर साल दिल्ली पुलिस की ओर से बेस्ट परफॉमेंस के आधार पर पहले, दूसरे और तीसरे नंबर के थानों का चयन किया जाता है। इस साल भी बेस्ट परमॉमेंस में अपना नाम अंकित करवाने के लिए दिल्ली के सभी थानों ने प्रयास शुरू कर दिए है। इसी कड़ी में थाना मुखर्जी नगर की दीवारों पर महात्मा गांधी, भीम राव अंबेडकर, वल्लभभाई पटेल की तस्वीर उकेरी गई है तो वहीं, स्वच्छ भारत, समग्र भारत, सबका भारत स्लोग, परिसर में बैडमिंटन कोर्ट और बच्चों के लिए चिल्ड्रन पार्क सभी का ध्यान आकर्षित करते है।

इस संबंध में जब थाना मुखर्जी नगर के अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हर साल दिल्ली पुलिस की ओर से बेस्ट परफॉमेंस के आधार पर तीन थानों का चयन किया जाता है जिन्हें ट्राफी देकर सम्मानित किया जाता है। परफॉमेंस में बेहतर रेकॉर्ड, अच्छी साफ सफाई और दर्ज अपराधों को सुलझाने में थाने की भूमिका देखी जाती है जिसके अनुसार बेस्ट थाने का चुनाव किया जाता है।

लिंक पर क्लिक कर यह भी पढ़ें :- मुखर्जी नगर थाना इलाके में युवक ने बहन के प्रेमी को मारी गोली

आपको बता दें कि साल 2016 में बेस्ट परफॉमेंस के आधार पर नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के मुखर्जी नगर थाने को नंबर वन अवॉर्ड दिया गया था। केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने मुखर्जी नगर थाने के एसएचओ को बेस्ट ट्रॉफी देकर सम्मानित किया था।

loading...