North West DCP ऊषा रंगनानी ने कोरोना से बचाव के लिए जवानों को दी Covid-19 किट

नई दिल्ली, सत्यकेतन समाचार। राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं जिसको ध्यान में रख दिल्ली पुलिस भी लोगों की सेवा के लिए दिनरात कार्य कर रही है। दिल्ली पुलिस जहां एक तरफ ऑक्सीजन के सिलेंडर मरीजों को मुहैया करवा रही है तो वहीं दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी अपने जवानों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए हैं उनको कोविड किट मुहैया करवा रहे है ताकि दिल्ली पुलिस के जवान लोगों की सेवा करते करते कहीं खुद संक्रमित ना हो जाए।

उत्तरी पश्चिमी जिले के डीसीपी ऊषा रंगनानी ने बुधवार को अपने जिले में जहां-जहां पिकेट पॉइंट लगे हुए हैं वहां खुद पहुंचकर जवानों को हौसला बढ़ाया और कोरोना वायरस से बचाव के लिए कोविड किट दी। इस किट में हैंड सैनिटाइजर, मास्क, फेस शिल्ड, हैंड ग्लव्स और इम्यूनिटी को बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक काढ़ा दिया गया है।

इसके साथ ही इम्यूनिटी को बढ़ाने के लिए विटामिन सी की टेबलेट और रेडीमेड काढ़ा भी मौजूद है उत्तरी पश्चिमी जिले की डीसीपी ऊषा रंगनानी ने अपने जवानों को गर्म पानी की बोतल भी दी है ताकि वह काढ़े और गर्म पानी का सेवन समय-समय पर करते रहें। उषा रंगनानी ने बताया कि कई पुलिसकर्मी ऐसे हैं जो थाने नहीं आते हैं और पिकेट से ही ड्यूटी उनकी चेंज होती है इसी कारण इन सभी को यह किट दी गई है हम अपने लेवल पर इस तरीके की किट अपने जवानों को दे रहे हैं और कई थानों में भी इसे में दिया जा रहा है ताकि वह कोरोना वायरस से जितना हो सके उतना बच सकें।

loading...