ममता बनर्जी के भतीजे के घर पहुँची CBI की टीम

anhishek banerjee rujira banerjee

कोयला घोटाला: TMC के सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के घर मंगलवार को CBI की टीम ने पत्नी रूजिरा बनर्जी से कोयला घोटाले के बारे में पूछताछ की। सी.बी.आई. (CBI) की टीम ने लग-भग 2घंटे तक उनसे पूछताछ की, इससे पहले सुबह ही ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) भी अभिषेक से मिलने उनके घर गई थी,

CBI की जांच के मुताबिक रूजिरा के खाते में कुछ ऐसे लेन-देन हुए हैं जो कोयला घोटाला से सम्बंधित हैं, कोयला तस्करी मामले में सोमवार को अभिषेक बनर्जी की पत्नी को समन जारी किया गया था। चुनाव के इस वक्त में CBI की जांच से टी.एम.सी. (TMC) के चुनावी नतीजों पर असर पङ सकता है।

सोमवार को नोटिस मिलने के बाद से ही TMC इसे राजनीतिक प्रतिशोध करार कर दिया था वहीं, अभिषेक बनर्जी ने इस पर कहा कि उन्हें देश के कानून पर पूरा भरोसा है लेकिन उनके खिलाफ इन हथकंडों का इस्तेमाल कर उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है. ममता बनर्जी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘हमें जेल से डराने की कोशिश न करें’ ‘जब तक मैं जिंदा हूँ, हम किसी की धमकी से डरने वाले नहीं हैं’ अब देखना यह है कि CBI की जांच में ‘रूजिरा बनर्जी’ का कितनी दोषी पाई जाती हैं।

loading...