भारत के मंत्रालय कोरोना वायरस की चपेट में, श्रम मंत्रालय में 24 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

Labor Ministry corona positive
Image source google

Corona virus update: कोरोना वायरस का कहर पूरे भारत में तेजी बढ़ रहा है. हर रोज कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. अब इसकी चपेट में मंत्रालय और सरकारी विभाग भी आ रहे हैं. सूत्रों के अनुसार अब श्रम मंत्रालय के 24 कर्मचारी और अधिकारी कोरोना पॉज़ीटिव पाए गए हैं. जल संसाधन मंत्रालय में भी एक कोरोना पॉज़िटिव मिला है साथ ही ऊर्जा मंत्रालय में भी एक कोरोना पॉज़िटिव मिला है. इन मामलों के सामने आने के बाद श्रम शक्ति भवन को दो दिनों के लिए बंद किया गया है. साथ में पूरी बिल्डिंग को सेनेटाइज़ किया जा रहा है.

Labor Ministry 24 workers and officials corona positive
Image source google

कर्मचारियों और अधिकारियों को निर्देश दिए है की अगर किसी प्रकार के लक्षण नजर आते हैं तो वह अपना टेस्ट खुद करवा कर इसकी सूचना दफ्तर को दें. कर्मचारियों और अधिकारियों को किसी प्रकार के लक्षण नजर आते हैं तो वह अपना टेस्ट खुद करवा कर इसकी सूचना दफ्तर को दें. विभागों ने पॉजिटिव कर्मचारियों के संपर्क में आए सभी कर्मियों को आदेश दिए हैं कि अगर वह प्रकार की दिक्कत का सामना कर रहे हैं तो घर से ही काम करें.

शनिवार सुबह स्वास्थ्य मंत्रालय के जारी किये आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना के 11,458 नए मामले सामने आए हैं जबकि 386 लोगों की मौत हुई है. वहीं कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 308993 हो गई है. दुनिया में कोरोना वायरस से प्रभावित देशों की सूची में भारत चौथे नंबर पर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *