दिल्ली के शख्स ने दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

Delhi Local Latest News: अक्सर हम लोग कॉमेडी फिल्म्स में ही ऐसे सीन्स देखते हैं कि, कोई फनी कैरेक्टर खुद को सलाखों के पीछे डालने की ज़िद्द करता है. लेकिन, दिल्ली के खजूरी खास इलाके से हक़ीक़त में एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया गया है जो जेल जानें के लिए मशक्क़त कर रहा हो. जहाँ यह मामला सुनने में हैरत भरा लग रहा है, वहीँ इस ख़बर को पढ़ कर लोग ख़ूब हंसी के चटकारे भी ले रहे हैं.

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, पूर्वोत्तर दिल्ली के खजूरी खास इलाके के एक 22 वर्षीय व्यक्ति ने पीसीआर को फ़ोन किया और कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने लगा. जिसके बाद, अधिकारियों ने इलाके में पहुंच युवक को गिरफ़्तार कर लिया। मालूम हो कि, आरोपी, जिसकी पहचान सलमान उर्फ ​​अरमान के रूप में हुई है, ने पुलिस को फ़ोन घुमाया और सीधा राष्ट्र प्रधानमंत्री को जान से मार डालने की धमकियाँ देने लगा. पुलिस ने जब युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि, उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह जेल जाना चाहता था। उन्होंने कहा कि वह ड्रग्स का आदी है और उसे हत्या के एक मामले में 2018 में किशोर सुधार गृह भेजा भी गया था।

शुक्रवार को पुलिस ने बताया कि, 22 वर्षीय अरमान नामक युवक ने गुरुवार आधी रात को पीसीआर को फोन किया और पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिस नंबर से कॉल आई थी, उसका तुरंत पता लगा लिया गया और जिला पुलिस इकाई के साथ साझा किया गया. पूछताछ के दौरान, वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, आदमी ने पुलिस को बताया कि उसने फोन किया क्योंकि वह जेल जाना चाहता था। जब उससे पूछा गया कि वह जेल क्यों जाना चाहता है, तो उसने कहा, “वहीं मन लगता है मेरा (मुझे वहां रहना पसंद है)।” सलमान ने पुलिस को यह भी बताया कि वह ड्रग्स का आदी है और गुरुवार शाम करीब सात बजे उसने कुछ स्मैक ली।

फिलहाल दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि, वह कोई भी कानूनी कार्रवाई करने से पहले खुफिया ब्यूरो के अधिकारियों के साथ उससे पूछताछ करेंगे। और मामले की पूरी जांच पड़ताल की जाएगी।