निगम पार्षद पूजा मदान ने इधर भाजपा को त्याग पत्र दिया उधर आप का थामा दमन

Corporation councilor Pooja Madan gave resignation letter to BJP here and there you were suppressed

भाजपा से पूजा मदान और अनिल कुमार झा आम आदमी पार्टी में शामिल

ऐसे समाजसेवी लोगो के जुड़ने से आम आदमी पार्टी का परिवार और मजबूत बन रहा है- दिलीप पांडेय*

*दिलीप पांडेय जी का काम और मेहनत देख मेरे अंदर भी उसी लगन से जनता के लिए काम करने की इच्छा जागी- पूजा मदान*

भाजपा में रहकर मुझे घुटन होने लगी थी; उससे बाहर आना बहुत ज़रूरी हो गया था- अनिल झा*

केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग ‘आप’ से जुड़ रहे हैं। इसी क्रम में ‘आप’ प्रवक्ता, विधायक और विधानसभा में चीफ व्हिप दिलीप पांडेय ने आज भाजपा से पूजा मदान और अनिल कुमार झा के साथ उनके कई साथियों को टोपी और पटका पहनाकर आम आदमी पार्टी में शामिल किया। उन्होंने कहा, जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी 2022 के संकल्प के साथ धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है उस संकल्प को और मजबूत बनाने में जी की टीम का बड़ा योगदान रहेगा। इस दौरान आम आदमी पार्टी के आजादपुर मंडी से आदिल खान, नॉर्थ एमसीडी के एलओपी विकास गोयल, ईस्ट एमसीडी के एलओपी मनोज त्यागी भी मौजूद रहे।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता, विधायक और विधानसभा में चीफ व्हिप दिलीप पांडेय ने कहा, आज आम आदमी पार्टी की सरकार के लिए बड़े ही हर्ष का दिन है। अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा से कुछ नामचीन लोग आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। तिमारपुर विधानसभा के मुखर्जी नगर वार्ड से पार्षदा पूजा मदान जी और उनके भाई संजय मदान ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। वहीं करावल नगर विधानसभा से भाजपा मंडल प्रभारी अनिल कुमार झा आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। अनिल जी भाजपा उत्तर पूर्वी दिल्ली के 2 योजना जिला उपाध्यक्ष और 1 योजना जिला मंत्री हैं। यह भाजपा उत्तर पूर्वी दिल्ली के झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष हैं और साथ ही वह आरडब्ल्यूए प्रधान भी हैं। अनिल जी समाजसेवी के रूप में भी कार्यरत हैं। वहीं आम आदमी पार्टी से जुड़ने वाली दूसरी सदस्य इनके अलावा तिमारपुर विधानसभा प्रभारी परमजीत सिंह, मुखर्जी नगर के महामंत्री हरीश अग्रवाल, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष गुलशन भोला, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष मोनू कोली, ओबीसी मोर्चा दिल्ली प्रदेश के पूर्व सोशल मीडिया सह प्रभारी विजय कपूर और मुखर्जी नगर मंडल के पूर्व उपाध्यक्ष गोरखपुरी जी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। मैं आम आदमी पार्टी की सरकार की तरफ से सभी लोगों का पार्टी में स्वागत करता हूँ। जो लोग दिल्ली की तरह एमसीडी में भी बदलाव चाहते हैं, जो लोग एमसीडी से भ्रष्टाचार खत्म करना चाहते हैं वह अरविंद केजरीवाल की सरकार के नेतृत्व में काम करने की इच्छा रखते हैं। आज आम आदमी पार्टी का परिवार न सिर्फ बड़ा हो रहा है बल्कि और मजबूत हो भी रहा है। और जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी 2022 के संकल्प को लेकर धीरे धीरे आगे बढ़ रही है उस संकल्प को मजबूती से आगे बढ़ाने में इस पूरी टीम का बड़ा योगदान रहेगा।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर पूजा मदान ने दिलीप पांडेय का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, मेरे कार्यकाल के दौरान दिलीप पांडे जी ने मुझपर विश्वास कर मेरा जज़्बा बढ़ाया। जनता के लिए उनके काम और मेहनत देख मेरे अंदर भी उसी लगन से जनता के लिए काम करने की इच्छा जागी। मुझे आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर बहुत खुशी है और मैं दिल्ली सरकार के नेतृत्व में हर संभव प्रकार से पार्टी को और मजबूत बनाने की कोशिश करूँगी।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर पूजा मदान से सहमति जताते हुए अनिल झा ने कहा कि दिलीप पांडेय जी के आने पर क्षेत्र में जिस गति से विकास हुआ वह पहले नहीं था। भाजपा में रहकर मुझे घुटन होने लगी थी। भाजपा के भ्रष्टाचार से बाहर आना मेरे लिए बहुत जरूरी हो गया था। आम आदमी पार्टी में जिस प्रकार से जनता के हित में काम किया जाता है उससे प्रभावित होकर मैंने इस पार्टी में शामिल होने का फैसला कर लिया। मैं हर सभव तरीके से लोक कल्याण का कार्य करूँगा.