स्वच्छता के प्रति सभी जागरूक हों: रुचि चौहान

गांधी जयंती पर चंदन विहार आरडब्ल्यूए ने चलाया स्वच्छता अभियान

नई दिल्ली, सत्यकेतन समाचार। ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान की जो राह हमें दिखाई थी, उस पर चलना और उसका पालन करना हम सभी का दायित्व है. इसकी शुरुआत हमें अपने घर, गली और मोहल्ले से ही करनी होगी और सभी को जागरूक करना होगा.’
बुराड़ी के वार्ड नंबर 10 स्थित चंदन विहार क्षेत्र की आरडब्ल्यूए की प्रधान एवं प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान दिल्ली प्रदेश की उपाध्यक्ष रुचि चौहान ने गांधी जयंती के अवसर पर स्वच्छता अभियान की शुरुआत करते हुए ये बातें कहीं.

चंदन विहार क्षेत्र की आरडब्ल्यूए ने गांधी जयंती के उपलक्ष्य में शुक्रवार को पूरी कॉलोनी में स्वच्छता अभियान चलाया. इस अवसर पर आरडब्ल्यूए के तमाम पदाधिकारियों ने स्थानीय लोगों की मदद से गली-गली जाकर सफाई की और कूड़े के ढेर को हटाया. आरडब्ल्यूए की प्रधान रुचि चौहान ने हर गली में जाकर स्थानीय लोगों से अपील की कि वे सप्ताह में कम से कम एक बार अपने घर के साथ-साथ गली की सफाई का जिम्मा भी लें. जहां तक हो सके कूड़े का ढेर जमा न होने दें. जब सभी लोग स्वच्छता की जिम्मेदारी लेंगे, तभी हमारा क्षेत्र साफ-सुथरा रहेगा और लोग स्वस्थ रहेंगे.