बड़े पर्दे के लिए जादुई मनोरंजन देने का वादा करता है ‘बेलबॉटम’ का ट्रेलर

नई दिल्ली, सत्यकेतन समाचार। पूजा एंटरटेनमेंट की जासूसी थ्रिलर ‘बेलबॉटम’ (Bellbottom) का स्लीक ट्रेलर रिलीज हो गया, जिसके चारों तरफ ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है। 19 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की यह फिल्म 2डी और 3डी फॉर्मेट में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जहां फिल्म की नाटकीय रिलीज की खबर ने उद्योग के साथ-साथ दर्शकों को भी खुश किया है।

वहीं इसके ट्रेलर ने प्रशंसकों के उत्साह के स्तर को कई पायदान ऊपर उठा दिया है। उल्लेखनीय है कि ‘बेलबॉटम’ (Bellbottom) एक जासूसी ड्रामा है, जिसके जरिये फिल्म उद्योग की किस्मत को दुबारा जीवन मिलने की उम्मीद की जा रही है।

‘बेलबॉटम’ (Bellbottom) की टीम ने दिल्ली के पीवीआर प्रिया में फिल्म का हॉट ट्रेलर लॉन्च किया। पीवीआर प्रिया भले ही एक सिंगल स्क्रीन थियेटर है लेकिन यही पीवीआर मल्टीप्लेक्स का जन्मस्थान भी था, इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। ट्रेलर लांच का यह कार्यक्रम बड़े पर्दे के मनोरंजन की स्थायी विरासत का स्वागत करने के लिए बेहद उल्लासमय अवसर था।

यह एड्रेनालाइन-पैक ट्रेलर ‘बेलबॉटम’ (Bellbottom) की अनूठी कहानी के साथ विश्वस्तरीय एक्शन, रेट्रो स्वैग, एक फुट-टैपिंग बैकग्राउंड स्कोर, बड़े पैमाने पर उत्पादन मूल्यों और अक्षय कुमार के एक्शन से भरपूर एक अनोखी कहानी बताने एवं भरपूर मनोरंजन करने का वादा करता है।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित एवं रंजीत एम. तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बेलबॉटम’ में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिकाओं में हैं।