लिटिल स्टार भौत्तिक यंग लीडरशिप 2021 सम्मानित

मुंबई, सत्यकेतन समाचार। प्रसिद्ध बाल कलाकार मास्टर भौत्तिक को प्रतिष्ठित यंग लीडरशिप 2021 अवार्ड से सम्मानित किया गया। प्रतिवर्ष विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वालों को यह सम्मान प्रदान किया जाता है। लिटिल स्टार भौत्तिक को एंटरटेंमेंट सिनेमा क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए प्रतिष्ठित सम्मान दिया गया। मुंबई के कशीनाथ गणेकर सभागृह में आयोजित रंगारंग समारोह में यह पुरस्कार प्रदान किया साथी संस्था व टाइम्स कॉलेज ग्रुप की और से आयोजित।

इस समारोह में राजनितिक सामाजिक उद्योग एवं कला जगत की जानी मानी हस्तियां उपस्थित थी। समूह के सीईओ श्रीनेत सिंह में बताया कि पिछले आठ वर्षो से यंग लीडरशिप अवार्ड दिया जा रहा है। अलग अलग क्षेत्र में किसी व्यक्ति को उसके कार्यों के आधार पर इस पुरस्कार के लिए चुना जाता है।

सम्मानित होने पर मीडिया से बातचीत में लिटिल स्टार भौत्तिक ने बताया कि जब आप अपना काम अच्छे मन से करते है हो तो सराहना सम्मान मिलता है। मैं हमेशा अपने हर काम में अपना १०० प्रतिशत देने की कोशिश करता हूँ सभी को भी यही प्रयास करना चाहिए।

उल्लेखनीय है की हाल ही में भौत्तिक को वर्ष २०२० के सर्वश्रेष्ठ पसंदीदा बाल कलाकार का पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चूका है। भौत्तिक इन दिनों फिल्म एवं टीवी जगत में सक्रिय है। अपना टाइम भी आएगा ‘Apna Bhi Time Aayega’ डेली शो में भौत्तिक को मुख्य और अहम किरदार में देखा और पसंद किया जा रहा है।

loading...